कार ने झोपड़ी में सो रहे नौ लोगों को कुचला, चार की मौत

कार ने झोपड़ी में सो रहे नौ लोगों को कुचला, चार लोगों की मौत
 रमेश सोलंकी. आसिफाबाद (तेलंगाना). करीमनगर में उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक कार झोपड़ी में जा घुसी औरj झोपड़ी में सो रहे 9 लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 3 महिलाओं ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अन्य 5 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Also read;महाराष्ट्र  में भीषण हादसा/एसयूवी 40 फीट नदी में गिरी, 7 मेडीकल छात्रों की मौत

https://www.khabarsabtak24.com/2022/01/Horrific-accident-in-Maharashtra-SUV-fell-in-40-feet-river-seven-medical-students-died.html

पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार एक कार सड़क किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसी।जिसके कारण झोपड़ी में सो रहे 9 लोगों को कार ने कुचल दिया।हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  गंभीर रूप से घायल छह अन्य लोगों को करीमनगर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल तीन अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।  हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी  मौके पर पहुंच गए।मामले की  जांच जारी है।  

इधर कार, कंटेनर से टकराई: 5 की मौत

मुंबई-पुणे हाइवे पर कंटेनर और कार की जोरदार टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।प्राप्त जानकारी के अनुसार लोनावाला के पास शीलातने गांव में सोमवार सुबह 8 बजे कार चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा।

जिससे कार सामने से आ रहे कंटेनर से जा टकराई । हादसे में कार में सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। अभी तक मरने वालों की पहचान नहीं हो सकी है।

भारत में आप कहीं भी रह रहे हों khabarsabtak24.com वेबसाइट पर आपको हर  राज्य की हर छोटी-बड़ी खबर मिलेगी। बस एक क्लिक करते ही हमेशा पाएं ताजा खबरें। सियासी शतरंज की बिसात पर क्या चल रहा है खेल, देश की अर्थव्यवस्था का क्या है हाल,  कहां , क्या चल रहा है, क्या है सियासी दांव-पेंच, आपके गांव में  सरकार क्या कर रही है नया, हर अपडेट आपको यहां मिलेगी। इसके अलावा पुस्तक समीक्षा,साहित्यिक लेख,टॉप स्टोरीज,एक्सक्लूसिव स्टोरीज राजनीति, खेल, चुनाव,बॉलीवुड खबरें। एक क्लिक पर हमेशा पाएं ताजा खबरें। तो फिर हर हलचल के लिए जुड़े रहिए खबर सबतक 24 (www. khabarsabtak24.com) के साथ।


Post a Comment

0 Comments