शादी के लिए उम्र थी कम…लिया ये खतरनाक फैसला

शादी के लिए उम्र थी कम…लिया ये खतरनाक फैसला
 रमेश सोलंकी.आसिफाबाद. कई बार ऐसा होता है कि प्यार में लोग अंधे हो जाते हैं और डर के चलते खतरनाक फैसला ले लेते  हैं। ऐसा ही एक मामला छोरपल्ली ग्राम में सामने आया है जहां  एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उन्हें ये डर सता रहा था कि शादी करने के लिए उम्र कम होने के कारण उनकी शादी अभी नहीं हो सकेगी। 

आसिफाबाद के पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वर ने बताया कि दोनों गत 1 वर्ष से एक- दूसरे से प्रेम करते थे। एक ही जाति के होने के बावजूद भी शादी करने की उम्र कम होने के कारण वे डर गए। प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर जीवन को खत्म करने फैसला लिया। दोनों ने मिलकर जहर पी लिया। 

जहर पीने के बाद प्रेमी ने  मित्रों को फोन पर बताया कि हम दोनों ने जहर पी लिया है। तब उसके मित्रों ने उसके घरवालों को तुरंत सूचना दी। तब परिजनों  ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान पता चला कि लड़के ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। लड़की की उपचार के दौरान  मौत हो गई।  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।जांच जारी है।

भारत में आप कहीं भी रह रहे हों maharashtrakhabar24 और khabarsabtak24.com वेबसाइट पर आपको हर  राज्य की हर छोटी-बड़ी खबर मिलेगी। बस एक क्लिक करते ही हमेशा पाएं ताजा खबरें। सियासी शतरंज की बिसात पर क्या चल रहा है खेल, देश की अर्थव्यवस्था का क्या है हाल,  कहां , क्या चल रहा है, क्या है सियासी दांव-पेंच, आपके गांव में  सरकार क्या कर रही है नया, हर अपडेट आपको यहां मिलेगी। इसके अलावा पुस्तक समीक्षा,साहित्यिक लेख,टॉप स्टोरीज,एक्सक्लूसिव स्टोरीज राजनीति, खेल, चुनाव,बॉलीवुड खबरें। एक क्लिक पर हमेशा पाएं ताजा खबरें। तो फिर हर हलचल के लिए जुड़े रहिए महाराष्ट्र खबर और खबर सबतक 24 (www. khabarsabtak24.com और maharashtrakhabar24) के साथ।

Post a Comment

0 Comments