एसपी बोले, एक सीसीटीवी 100 पुलिसकर्मियों के बराबर

एसपी बोले, एक सीसीटीवी 100 पुलिसकर्मियों के बराबर

डॉ. एस. शर्मा/रमेश सोलंकी .आसिफाबाद (तेलंगाना).  जिले के पुलिस अधीक्षक  के सुरेश कुमार  द्वारा मंगलवार को 3 लाख रुपये की लागत से तुंगेड़ा गांव में 12 सीसीटीवी कैमरों का शुभारंभ किया गया।इस मौके पर उन्होंने कहा कि  एक सीसीटीवी कैमरा 100 पुलिसकर्मियों के बराबर होता है। अपराध की  जांच में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होती है। 

उन्होंने कहा कि हाल ही में कागजनगर में मंदिर चोरी के मामले में सीसीटीवी कैमरों और सोशल मीडिया ने अपराधियों की पहचान करने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

 सीसीटीवी कैमरा लगाने की पहल के लिए उन्होंने ग्राम सरपंच एवं रेबेना एसआई भवानी सेन को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अन्य गांवों में भी सीसीटीवी कैमरे  स्थापित किए जाने चाहिए।

लोग इस बात से खुश हैं कि पुलिस ने ‘मी कोसम ’कार्यक्रम  के तहत सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं।इस अवसर पर एसपी , डीएसपी आसिफाबाद श्रीनिवास, एसआई भवानी सेन, ग्राम सरपंच पेंटय्या,  सौंदर्या और अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

आप कहीं भी रह रहे हों maharashtrakhabar24 और khabarsabtak24.com वेबसाइट पर आपको हर  राज्य की हर छोटी-बड़ी खबर मिलेगी।  सियासी शतरंज की बिसात पर क्या चल रहा है खेल, देश की अर्थव्यवस्था का क्या है हाल,  कहां , क्या चल रहा है, क्या है सियासी दांव-पेंच, आपके गांव में  सरकार क्या कर रही है नया, हर अपडेट आपको यहां मिलेगी। इसके अलावा पुस्तक समीक्षा,साहित्यिक लेख,टॉप स्टोरीज,एक्सक्लूसिव स्टोरीज राजनीति, खेल, चुनाव,बॉलीवुड खबरें। एक क्लिक पर हमेशा पाएं ताजा खबरें।  हर हलचल के लिए जुड़े रहिए खबर सबतक 24 और महाराष्ट्र खबर (www. khabarsabtak24.com और maharashtrakhabar24) के साथ।

यदि आप किसी भी कानूनी समस्या अथवा विवाद का सामना कर रहे हैं तो Legal Solution पर जाकर Click करें । इसके बाद फॉर्म भरें या हेल्पलाइन नं. 8983441421 पर कॉल करें। हमारी लीगल टीम  तुरंत आपकी मदद करेगी।



Post a Comment

0 Comments